acknowledgement for school project in hindi

जब मैं इस परियोजना को बना रहा था, मुझे मिली सारी जानकारी अध्याय <अध्याय के नाम में मेरी मदद मिली> और मुझे खुशी है कि मैं इस परियोजना को पूरा करने में सक्षम था और कई चीजों को समझने में सक्षम था। इस परियोजना को करने के दौरान मुझे बहुत ही खुशी मिली क्योंकि यह सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं था, बल्कि एक अध्याय के बारे में सीखने का एक स्रोत था, बल्कि मैंने जिम्मेदारी, समयबद्धता, आत्मविश्वास और क्या नहीं जैसे कई गुणों को जन्म दिया।

इस परियोजना को बनाने की यात्रा बहुत अच्छी थी और इन सभी शिक्षकों ने जिन्होंने मुझे हर समय समर्थन दिया, मेरे संदेहों को दूर किया और माता-पिता के समर्थन ने भी बड़ी भूमिका निभाई और मेरे दोस्तों ने भी मेरी मदद की। मैं उन सभी का धन्यवाद करता हूं और चाहता हूं कि वे मुझे इस तरह समर्थन करते रहें।

समय पर काम करना कुछ है जो हर किसी को सीखने की जरूरत है और इस परियोजना के माध्यम से मैंने अपना समय सुधार लिया है और इस परियोजना ने मेरे सोच कौशल को बेहतर बना दिया है।

एक परियोजना सैद्धांतिक और व्यावहारिक शिक्षा के बीच एक पुल है और इस सोच के साथ मैंने परियोजना पर काम किया और उन सभी के समय पर समर्थन और प्रयासों के कारण इसे सफल बना दिया जिन्होंने मेरी मदद की।

एक बार फिर धन्यवाद महोदय/महोदया  मुझे यह परियोजना देने के लिए और मुझे बहुत सी चीजें सिखाने के लिए धन्यवाद। मेरे पास धन्यवाद देने के लिए मेरे पास कोई और मूल्यवान शब्द नहीं है, लेकिन मेरा दिल अभी भी हर व्यक्ति से प्राप्त पक्ष से भरा हुआ है।

आशा करता हूँ की ये काम करेगा!
  • -1
What are you looking for?