Experts please answer as fast as possible

प्रिय विद्यार्थी,


आपकी _(जैसे 2 प्रश्न )_ क्वेरी का समाधान नीचे प्रदान किया गया है शेष प्रश्नों के लिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे विशेषज्ञों से त्वरित सहायता प्राप्त करने के लिए आप उन्हें अलग-अलग थ्रेड में पोस्ट करें।


सेवा में,
स्वास्थ्य निरीक्षक
नगर निगम
दिल्ली– ११०००१

विषय – मोहल्ले की सफाई के लिए शिकायत पत्र।

महोदय ,

मैं नई दिल्ली सरोजिनी नगर का निवासी हूं , मेरे घर के पास अवैध रूप से लोगों द्वारा कूड़ा फेंका जा रहा है। जिसको उठाने के लिए कोई कर्मचारी महीनों तक नहीं आता। वर्तमान स्थिति ऐसी हो गई है कि सड़क हवा के माध्यम से कूड़ा उड़कर लोगों के घरों में आ रहा है और सड़क पर कूड़ा फैलने के कारण चलना भी दूभर हो गया है।
महोदय, कूड़े की बदबू से यहां रहना अब मुसीबत बन गया है , यही नहीं कूड़े के कारण बीमारियां बड़े ही तीव्र गति से फैल रही है। जिसके कारण लोग हॉस्पिटल जाने को मजबूर हो गए हैं। इस समस्या से यहां के प्रत्येक आदमी का जीना मुहाल हो गया है। अगर समय रहते कदम नहीं उठाया गया तो धीरे-धीरे यह बीमारी जो बदबू , मक्खी , मच्छर और मलेरिया के रूप में फैल रहा है यह किसी महामारी का रूप ले लेगा।

अतः श्रीमान से निवेदन है कि उपरोक्त बताई गई समस्या को ध्यान में रखते हुए यथाशीघ्र निपटाने की कोशिश करें और हमारे मौहल्ले की सफाई करवाएं अन्यथा यहां के निवासी पलायन करने को मजबूर होंगे।

धन्यवाद।

भवदीय
सौरभ भारद्वाज
सेक्टर २३,
सरोजिनी नगर
दिल्ली।

सादर।
 

  • 0
Please experts before 9.15 am please please answer
  • 0
Experts please answer before 9.30am please please please it is urgent
  • 0
Experts please answer
  • 0
Experts please I request it's been 4 hours since I asked or just reply something
  • 0
What are you looking for?